Related Posts with Thumbnails

ब्लोगवाणी पर मेरा पहला लेख कुछ खास ही बन गया।

ब्लोगवाणी पर मेरा पहला लेख "ब्लोगवाणी हैक हो सकता है, अपनी सुरक्षा बढाये ब्लोगवाणी" मेरे लिये कुछ खास ही बन गया। ब्लोगवाणी पर ये मेरा ये पहला ही लेख था और पहला ही लेख ब्लोगवाणी के सुरक्षा को लेकर था जो मेरे लिये सदभाग्य की बात है। कुछ लोगो ने कहा मैने ये लेख लिखकेसही किया तो कुछ लोगो ने ऐसी बाते सर्वजनिक करना गलत बताया। मैने जो किया वो सही था या गलत वो मै नहिं जानता पर मेरा मक्सद इस लेख के जरीये ब्लोगवाणी को सुरक्षा के प्रति सतर्क करना था जो पुरा हुआ। ब्लोगवाणी के प्रबंधक सिरिल गुप्ताजी ने मेरा तुरंत फ़ोन पे संपर्क किया और ब्लोगवाणी में जो क्षति थी उसे सुधार ली। अब ब्लोगवाणी सुरक्षित है। सिरिल गुप्ताजी से बात करने का अनुभव भी अच्छा रहा। काफ़ी अच्छे इन्सान है। ब्लोगवाणी हिन्दी भाषा और ब्लोग लेखको की अच्छी सेवा कर रहा है इस ब्लोगवाणी के मै कुछ काम आ सका वो मेरे सदभाग्य की बात है।

Comments :

6 comments to “ब्लोगवाणी पर मेरा पहला लेख कुछ खास ही बन गया।”
अजय कुमार झा said...
on 

ओपनिंग अच्छी हो तो आगे का स्कोर कार्ड हमेशा ही अच्छा रहता है ..शुभकामनाएं
अजय कुमार झा

काजल कुमार Kajal Kumar said...
on 

मैं आपकी पहले वाली पोस्ट नहीं देख पाया था. अच्छा लगा यह जान कर कि आप जैसे जानकार ने समय रहते ब्लागवाणी को सतर्क किया साथ ही साधुवाद ब्लागवाणी को भी कि उन्होंने भी इसे सही परिप्रेक्ष्य में लिया.

Suresh Chiplunkar said...
on 

आपने एक अच्छा काम किया है… तकनीकी ज्ञान तो नहीं है, लेकिन शायद इसी को "एथिकल हैकिंग" कहते होंगे…। आपने ब्लागवाणी को सतर्क करके हिन्दी ब्लॉगिंग के लिये उपयोगी कार्य किया है, आप निश्चित ही बधाई के पात्र हैं…

Suman said...
on 

nice

Ratan Singh Shekhawat said...
on 

एक अच्छा काम करने के लिए साधुवाद

PD said...
on 

सिरिल से से मिल चुका हूँ और शर्त लगा कर कह सकता हूँ कि वे निश्चित रूप से भले और जानकार इंसान हैं..

Post a Comment

 

View My Stats