Related Posts with Thumbnails

साइट हैकिंग सीखे अब हिन्दी में

१९ मार्च को मैने ब्लोगवाणी हैक किया था। उसके बाद मुजे कई लोगो ने ई-मेइल भेजे, और जानना चाहा की साइट हैकिंग कैसे होता है? तो आज मैं साइट हैकिंग की कला को सार्वजनिक कर रहा हू। मेरा आप लोगो से अनुरोध है कि आप कृपया साइट हैकिंग की कला का गलत इस्तेमाल न करे। अगरआप साइट हैकिंग की कला का इस्तेमाल देश के दुश्मनो की साइट हैक करने में करेगे तो मुजे बेहद खुशी होगी। इस लेख पढने के बाद अगर कोइ बात समज ना आये तो आप मुजे ई-मेइल के जरीये सवाल कर सकते है। मेरा ई-मेइल पता यहा संपर्क पन्ने पर है।

साइट हैकिंग की कला का पुरा लेख हिन्दी में डाउनलोड करने के लिये
यर्हां क्लिक करे। यह पुरा लेख Microsoft word Document में है।

Comments :

10 comments to “साइट हैकिंग सीखे अब हिन्दी में”
Anonymous said...
on 

Ha ha ha ha ha ha ha ....

kya bhai , itta sirius vyang?

Jandunia said...
on 

हम भी हंस लेते हैं।

'अदा' said...
on 

अच्छा...!!
हम तो आपके ही ब्लॉग को हैक कर चुके हैं...
आपको पता नहीं चला..???
:)

संगीता पुरी said...
on 

आप भी सबों को अप्रैल फूल बनाने चले हैं .. लोग पहले से ही काफी सावधान हैं !!

अमित जैन (जोक्पीडिया ) said...
on 

वाह जी वाह ,हमने तो आप का लेख पढ़ कर सब के ब्लॉग को हैक कर लिया जी ..........:)

M VERMA said...
on 

हम तो बन गये आपको भी अगली बार बनायेंगे

Arjun Patni said...
on 

मेरी एमबी कट गई

Arjun Patni said...
on 

मेरी एमबी कट गई

Arjun Patni said...
on 

मेरी एमबी कट गई

Adarsh said...
on 

ऐसी बदतमीजी अब कभी मत करिएगा

Post a Comment

 

View My Stats